meniya

MENIYA
Wishes ,Card, Quotes ,Shayari,Though,Photos,Images,Educational,Job Alert ,Happy Birthday ,Poster, Movies Review, Movies Privacy

The Snoopy Show Season 2 > Will It Be Extended, Canceled On Apple TV+?

मूवी ऑनलाइन देखें और डाउनलोड करें

आज अंतिम एपिसोड की स्ट्रीमिंग के बाद, आप उम्मीद कर सकते हैं कि द स्नूपी शो सीजन 2 होगा? या यह अधिक संभावना है कि Apple TV+ पर मूंगफली का अनुकूलन समाप्त हो गया है?

हम मानते हैं कि श्रृंखला के भविष्य का पता लगाना भ्रमित करने वाला है, खासकर जब से अभी भी भ्रम है कि आज लॉन्च होने वाले एपिसोड को क्या कहा जाना चाहिए! स्नूपी शो तकनीकी रूप से सीजन 1 का दूसरा भाग 9 जुलाई को जारी किया गया था और अब हम वास्तव में भविष्य के लिए इंतजार कर रहे हैं।

क्या अभी भी इस शो के लिए और जगह है? बिल्कुल, चूंकि यहां शीर्षक इतना अस्पष्ट है कि यह लेखकों को तलाशने के लिए काफी असीमित विकल्प देता है। यह उन शो में से एक है जो मूल कॉमिक की तरह पीढ़ियों तक चल सकता है। एक चीज जो हमें उत्सुक रखती है वह यह है कि जहां चार्ली ब्राउन एनिमेटेड स्पेशल छुट्टियों के आसपास बहुत हिट हैं, वहीं शो को वर्षों से दैनिक गति नहीं मिली है। यहाँ समस्या का एक हिस्सा चार्ल्स शुल्त्स की दृष्टि से बहुत दूर भटके बिना पात्रों के आधुनिकीकरण के बीच की खाई को पाटने का एक तरीका हो सकता है। स्नूपी और गिरोह में एक कालातीत गुण है, लेकिन क्या वे अब छोटे बच्चों के साथ उतने लोकप्रिय हैं जितने दस या बीस साल पहले थे? इसकी कल्पना करना कठिन है।

जबकि भविष्य द स्नूपी शो अभी भी चल रहा है और चल रहा है, हमें यह सोचना होगा कि ऐप्पल इस संपत्ति के साथ और अधिक करना चाहता है – यह उनके बड़े अधिग्रहणों में से एक है और इसे ध्यान में रखते हुए, वे इसका अधिकतम लाभ उठाना चाहेंगे। अभी के लिए, वे अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह वास्तव में क्या है।

मूवी ऑनलाइन देखें और डाउनलोड करें

उम्मीद है कि हम इस शो के भविष्य के बारे में विशेष रूप से वर्ष के अंत तक जानेंगे।

क्या आप एप्पल टीवी+ पर द स्नूपी शो सीजन 2 होते हुए देखना चाहते हैं?

इसे अभी संलग्न टिप्पणियों में साझा करना सुनिश्चित करें! एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं, तो यहां रहना न भूलें – चर्चा के लिए और भी बहुत कुछ है और हम नहीं चाहते कि आप इसमें से किसी को भी चूकें। (फोटो: एप्पल टीवी+।)

फिल्मी वन (FilmyOne.com) – एक्सक्लूसिव एंटरटेनमेंट साइट



Category : Movies Reviews
Today Trending Artical

Post a Comment

0 Comments