meniya

MENIYA
Wishes ,Card, Quotes ,Shayari,Though,Photos,Images,Educational,Job Alert ,Happy Birthday ,Poster, Movies Review, Movies Privacy

The Penthouse Season 3 Episode 7 Release Date, Cast, Preview And More

पेंटहाउस 3 एपिसोड 6 हमेशा की तरह कई खुलासे और रहस्य लेकर आया। फिर भी, श्रृंखला ने एक बार फिर अपनी अनूठी कथानक के साथ उच्चतम रेटिंग प्राप्त की। वर्तमान लेख सभी के बारे में है पेंटहाउस 3 एपिसोड 7 रिलीज की तारीख और पूर्वावलोकन। आखिरी एपिसोड में चेओंग-ए आर्ट्स सेंटर के निदेशक को फिर से चेओन सेओ जिन के रूप में दिखाया गया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जाती है जिसमें वह भाग लेती है। जू डैन ताए आते हैं और उसे बधाई देते हैं। हालाँकि, वह उसकी उपस्थिति से इतनी खुश नहीं है। लेकिन, वे शेयरधारक हैं और उन्हें वहन करना होगा। यूं ब्योल अस्पताल में ठीक होते दिख रहे हैं।

हालाँकि, ऐसा नहीं है क्योंकि यूं-ही की मौत अभी भी उसे सता रही है। इसके अलावा, वह देखती है कि उसकी माँ, सीओ जिन उसे धक्का दे रही है। Eun Byeol सब कुछ भूल जाना चाहता है और उसी के लिए Seo Jin से एक दवा माँगता है। सियो-जिन, अंत में, उसके नखरे करने के बाद उसे दवा देता है। इस बीच, रोना अपनी माँ के साथ क्या हुआ, यह जानने के लिए बहुत उत्सुक है और सू रियोन को एक बोर्ड भी दिखाती है जो यूं-ही द्वारा बनाया गया है। दूसरी ओर, मा-री अपने पति पर शक करती है जब वह अजीब तरह से काम करना शुरू कर देता है। अंत में, वह उससे सच कहती है कि कैसे डैन ताए उसे ब्लैकमेल कर रहा है। Mi-Rae Su-Reon के पास गया और सच कहता है। लेकिन, सु-रयोन भी दांग-पिल को शाप देता है।

अब, मा-री भी डैन ताए को न्याय के कटघरे में लाने का इरादा रखती है और अपने स्नानागार से संपर्कों का उपयोग करके उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा करना शुरू करती है। सेओ जिन भी एक जीवित है क्योंकि बन होंग आता है और लगातार ताना मारता है। इसके अलावा, सु-रयोन को डैन ताए के बन होंग के साथ मिलकर काम करने का एहसास होता है। दूसरी ओर, सु-रियोन को जून-की पर शक होने लगता है और वह उसका पीछा करना शुरू कर देता है। वह उस समय सियो जिन के साथ थे। इसके अलावा, जून-की को भी जुए की बुरी आदत है। डैन ताए को भी उसकी कमजोरी के बारे में पता चला। यून-ब्योल को अपनी यादों को खोने और यूं ही उसे मारने की कोशिश करने की कहानी पर टिके रहने के लिए दिखाया गया है। इसके अलावा, वह रो-ना से भी यही कहती है। लेकिन, रो-ना किसी तरह उस पर शक करती है। सू-रियोन सभी से बदला लेने के लिए एक बार फिर ऐ-ग्यो के व्यक्तित्व को अपनाता है। वह ध्यान से अपनी पीठ पर तितली का टैटू बनवाती है।

पेंटहाउस 3 एपिसोड 7 रिलीज की तारीख

एसबीएस टीवी नेटवर्क पर पेंटहाउस 3 एपिसोड 7 रिलीज की तारीख 16 जुलाई, 2021 22:00 केएसटी है। ऐसे में एपिसोड 7 को रिलीज होने में पांच दिन बचे हैं. यह हमेशा की तरह आने वाले हफ्ते के शुक्रवार को प्रसारित होगा. उसके बाद, तीसरे सीज़न के एपिसोड 7 के पूरा होने के लिए पाँच और एपिसोड बचे रहेंगे।

द पेंटहाउस 3 एपिसोड 7 की रिलीज की तारीख क्या है?कांग मारी के रूप में अभिनेत्री शिन यून क्यूंग और पेंटहाउस 3 में यूं जू ही गो संग आह के रूप में (क्रेडिट: एसबीएस)

पेंटहाउस 3 एपिसोड 7 पूर्वावलोकन

पेंटहाउस 3 एपिसोड 7 को 26 सेकंड का पूर्वावलोकन मिला है। पूर्वावलोकन से पता चलता है कि चेओन सियो जिन यून ब्योल के साथ सख्त होते जा रहे हैं। वह उससे कहती है कि यून ब्योल को उससे बेहतर करना है। हम सीओ जिन को पियानो बजाते हुए और यून ब्योल को कड़ी मेहनत करते हुए भी देखते हैं। इसके अलावा, ओह यूं ही की मौत और उसकी मां द्वारा उस पर दबाव बनाने के साथ सब कुछ यून ब्योल पर भारी पड़ रहा है। एक उदाहरण में, वह यह सोचकर नीचे गिर जाती है कि उसे ऑडिशन जीतना है, चाहे कुछ भी हो। वह खुद को शांत करने के लिए कुछ दवाएं भी लेती हैं। दूसरी ओर, जू डैन ताए सोक-हून को अपनी मृत्यु के रूप में स्वीकार करने के लिए कहते हैं।

पूर्वावलोकन हा यूं-चिओल की चिंता और गुस्से में दीवार से टकराने को भी दर्शाता है। अपने उदाहरण में, सोक-हून भी बे-रोना से दूरी बनाने की कोशिश कर रहा है। वह उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करती है। हालाँकि, वह वही निकालता है और कहता है कि उन्हें अलग हो जाना चाहिए क्योंकि वह अब ऐसा नहीं कर सकता। कांग मा री को अपने पति से लड़ते हुए दिखाया गया है। वह कहती है कि वह उसकी तरह मूर्ख नहीं है और जू डैन ताए से बिल्कुल भी नहीं डरती। अध्यक्ष सोंग ही-सू कुछ सौदों को लेकर जू डैन ताए के साथ बैठक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह उससे पूछता है कि उसका संपार्श्विक क्या होगा जिसके लिए वह द पेंटहाउस कहती है।

फिर, एक अन्य मामले में, हम देखते हैं कि बे-रोना और सेओ जिन आपस में लड़ते हैं। सीओ जिन बे-रोना पर हाथ उठाने की कोशिश करता है। हालाँकि, रोना रुक जाता है और उसे सीओ जिन के बारे में बताता है कि यूं ही की मृत्यु क्यों हुई। इसके अलावा, वह पूछती है कि आज की सच्चाई क्या है? यूं-चियोल आगे लोगान ली को समझ में आने के लिए काम कर रहे हैं और कहते हैं कि उनके पास उसे बताने के लिए कुछ जरूरी है। शिम सू रियोन प्रकट होता है और दोहे कंस्ट्रक्शन के लिए लॉबिस्ट होने के बारे में कहता है।



Category : web Series Hindi
Today Trending Artical

Post a Comment

0 Comments