meniya

MENIYA
Wishes ,Card, Quotes ,Shayari,Though,Photos,Images,Educational,Job Alert ,Happy Birthday ,Poster, Movies Review, Movies Privacy

Secrets Of The Amulet » LyricsMINTSS

गुड विच सीजन 7 एपिसोड 9 वीडियो: ताबीज का रहस्य

कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए: अच्छा चुड़ैल सीजन 7, एपिसोड 9, और यह इसके साथ शुरू होता है: हम श्रृंखला के समापन के करीब हैं। केवल दो एपिसोड के साथ, कल्पना कीजिए कि यह बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है! वह अनिवार्य।

तो अब शो के दिल में क्या रहस्य है? लाल प्रभामंडल के साथ चंद्रमा के संदर्भ में सोचें, और उस अधिकार को प्राप्त करने की एक कुंजी है: ताबीज। ऐसा लगता है कि “द सर्च” नामक आगामी एपिसोड का एक बड़ा हिस्सा क्या है। कुछ छोटे टीज़ के लिए, आप उन्हें नीचे दिए गए प्रोमो के सौजन्य से देख सकते हैं।

यहां सबसे बड़ी समस्या जाहिर तौर पर उस ताबीज को ढूंढ़ने की है। यह आसान नहीं होगा! यदि हां, तो क्या वास्तव में इसके इर्द-गिर्द एक संपूर्ण प्रकरण होगा? यदि चंद्रमा के बारे में सच्चाई का पता लगाने का कोई तरीका है, तो शायद इसके प्रभाव को मेर्विक परिवार से हमेशा के लिए दूर रखने का एक तरीका है। हमें इस कड़ी में कैसी, अबीगैल और जॉय के लिए आगे कई चुनौतियों की कल्पना करनी होगी – इतना ही नहीं, बल्कि वे अपने जीवन में दूसरों को भी उलझाते हैं! आप देख सकते हैं कि सैम ने यह भी उल्लेख किया है कि कैसी पर जोर दिया गया है।

हम उम्मीद करते हैं कि इस सीज़न के अंत तक पहुंचने से पहले इस चाँद की कहानी को ठीक करने का मौका मिलेगा; अन्यथा यह एक बहुत ही लंगड़ा निष्कर्ष जैसा लगेगा। यह स्पष्ट नहीं है कि लेखकों को कितना पता था कि यह सीज़न उनका आखिरी हो सकता है जब वे इस पर काम कर रहे थे। यह हमारे पेट में एक सुंदर व्यक्तिगत गड्ढे के साथ छोड़ देता है!

– गुड विच की बात आने पर कुछ और समाचार देखें, जिसमें आने वाले समय के बारे में अधिक जानकारी शामिल है

जब गुड विच सीजन 7 एपिसोड 9 की बात आती है तो आप सबसे ज्यादा क्या देखना पसंद करेंगे?

नीचे दिए गए विषय पर अपने कुछ विचार साझा करना सुनिश्चित करें! एक बार ऐसा करने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए हमारे साथ बने रहें कि आप कोई अन्य अपडेट मिस न करें।

फिल्मी वन (FilmyOne.com) – एक्सक्लूसिव एंटरटेनमेंट साइट



Category : Movies Reviews
Today Trending Artical

Post a Comment

0 Comments