meniya

MENIYA
Wishes ,Card, Quotes ,Shayari,Though,Photos,Images,Educational,Job Alert ,Happy Birthday ,Poster, Movies Review, Movies Privacy

Nevertheless Episode 5 Release Date, Recap, Spoilers, How To Watch And What We Can Expect

फिर भी एपिसोड 5: ‘ के चौथे एपिसोड मेंफिर भी,‘ Na-bi और Jae-eon एक ऐसी “स्थिति” में प्रवेश करते हैं जो उसे परेशान करती है, खासकर विश्वविद्यालय में उसकी खराब प्रतिष्ठा के कारण। हालाँकि वह उसे छोटे-छोटे इशारों से प्रभावित करने का प्रबंधन करता है, लेकिन वह अपने निजी जीवन के बारे में पूरी तरह से पारदर्शी नहीं है। इसके अलावा, जब भी उसे सियोल-ए बुलाता है, तो वह उसे पीछे छोड़ देता है, जो जाहिर तौर पर उसकी पूर्व प्रेमिका हो सकती है। पिछले एपिसोड के विस्तृत सारांश के लिए, आप रीकैप देख सकते हैं। अगले एपिसोड की उम्मीद कर रहे प्रशंसक इसके बारे में जो कुछ भी जानते हैं उस पर एक नज़र डाल सकते हैं!

फिर भी एपिसोड 5 रिलीज की तारीख

‘फिर भी,’ एपिसोड 5 पर उतरेगा 17 जुलाई, 2021, अत 12 बजे ET नेटफ्लिक्स पर। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने से उसी दिन जेटीबीसी पर भी प्रीमियर होगा, जो कोरिया में दर्शकों के लिए सुलभ है, जो रात 11 बजे केटी (कोरियाई समय) पर एपिसोड देखने के लिए ट्यून कर सकते हैं। पहले सीज़न में दस एपिसोड हैं, और हर शनिवार को नए एपिसोड ड्रॉप होते हैं।

एपिसोड 5 कैसे और कहाँ देखें?

अंतरराष्ट्रीय दर्शक ‘नेवरथेलेस’ एपिसोड 5 को विशेष रूप से ऊपर उल्लिखित तारीख और समय पर नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स पर इसकी रिलीज के अलावा, दक्षिण कोरिया में दर्शक इसे जेटीबीसी पर दिए गए समय पर देख सकते हैं।

फिर भी एपिसोड 5 स्पॉइलर

अगले एपिसोड में, जिस व्यक्ति ने ना-बी की जे-इऑन के साथ आखिरी मुलाकात में हस्तक्षेप किया था, वह कथित महिलाकार के बारे में विवरण प्रकट कर सकता है जो ना-बी को उससे अलग होने के लिए मजबूर कर सकता है। वह अपनी रातें अकेले अपने अपार्टमेंट में जेईओन के बारे में सोचकर बिताएगी, लेकिन उसका गुस्सा उसे उससे बात करने से रोकेगा। दूसरी ओर, जेयॉन फिर से उससे संपर्क करने की कोशिश करेगा। यांग दो-ह्योक ना-बी के जीवन में छेद को भरने की कोशिश कर सकता है, उसे अपनी सुखदायक उपस्थिति से दिलासा दे सकता है जबकि सोल अपने सबसे अच्छे दोस्त जी-वान को वापस जीतने की कोशिश करेगा। यहाँ एपिसोड 5 के लिए एक पूर्वावलोकन है!

फिर भी, एपिसोड 4 रिकैप

यद्यपि ना-बी ने जे-इऑन के लिए अपनी भावनाओं पर कार्य करने का साहस पाया है, लेकिन उसके संदेह बने रहते हैं और उसे परेशान करते हैं, खासकर जब रहस्यमय जे-ईन आसपास नहीं होता है। एपिसोड 4 की शुरुआत उन दोनों के साथ होती है जो बिस्तर पर लेटे होते हैं क्योंकि ना-बी उसे घूरता है, जिससे उसके विचार उसकी शांति को पीड़ा देते हैं। विश्वविद्यालय में, वे दोनों एक साथ नाश्ता करते हैं, और ना-बी चुपचाप दो दिन बाद अपने जन्मदिन पर जे-इऑन को आमंत्रित करने का आग्रह करती है। बहुत विचार-विमर्श के बाद, वह अपनी माँ के साथ दिन बिताने का फैसला करती है, जो एक बार फिर अपने विशेष दिन पर उसकी उपेक्षा करती है।

Jae-eon ने उसे मेट्रो में देखा और उसे भोजन और उपहार देने के लिए आगे बढ़ा। वह बाद में उसके घर पर समुद्री शैवाल का सूप पिलाने ही वाला है, लेकिन सियोल-ए का एक तत्काल कॉल उनकी योजनाओं को रोक देता है। उसके बाद ना-बी खुद को एक बचपन के दोस्त के स्वामित्व वाले एक भोजनशाला में जाते हुए पाता है जिसे उसने पहले बस में देखा था। वह एक छोटे से जन्मदिन केक के साथ समुद्री शैवाल सूप की एक स्वादिष्ट तैयारी के साथ उसका दिल जीत लेता है। यांग दो-ह्योक, उसके स्कूल के दोस्त और शायद, एक मूक प्रशंसक भी, उसकी मुस्कान बना सकते हैं और जे-इऑन के बारे में भूल सकते हैं, जब महिलाओं की बात आती है तो एक मुड़ अतीत वाला लड़का।

इस बीच, बिट-ना अपने सबसे अच्छे दोस्त, ग्यू-ह्यून के साथ सोने के लिए शर्मिंदा है, जो कबूल करता है कि वह उसे पसंद करता है। लेकिन वह उसे इस तरह से ठुकरा देती है जिससे उसे ठेस पहुँचती है। हालाँकि उसने उसे अस्वीकार कर दिया है, बिट-ना उसे अन्य लड़कियों को डेट करते हुए देखकर नफरत करती है। कहीं और, ना-बी का पूर्व उसे जे-ईन के खिलाफ चेतावनी देने के लिए दिखाता है, लेकिन लगता है कि गरीब लड़की पहले से ही उसके लिए गिर गई है। अंत में, वह एक आखिरी टकराव के लिए उससे संपर्क करती है, और तभी, एक बेतरतीब आदमी जे-इऑन के पास जाता है और उसे गुस्से में मारता है।



Category : web Series Hindi
Today Trending Artical

Post a Comment

0 Comments