meniya

MENIYA
Wishes ,Card, Quotes ,Shayari,Though,Photos,Images,Educational,Job Alert ,Happy Birthday ,Poster, Movies Review, Movies Privacy

Gaurav Mankoti (AKA Void) Height, Weight, Age, Affairs, Biography & More

गौरव मनकोटी (शून्य-एमटीवी ऊधम) ऊंचाई, वजन, जन्म तिथि, आयु, विकी, जीवनी, प्रेमिका और अधिक

गौरव मनकोटी एक भारतीय रैपर हैं और अपने मंच नाम “शून्य” से प्रसिद्ध हैं। वह मूल रूप से अल्मोड़ा (उत्तराखंड) के रहने वाले हैं। गौरव मनकोटी ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन शो “इंडियाज गॉट टैलेंट” से की थी।

जीवनी

गौरव मनकोटी का जन्म 2 दिसंबर 1994 को अल्मोड़ा, उत्तराखंड में हुआ था। उनके पिता का नाम बीएस मनकोटी है, जो राज्य बैडमिंटन के सचिव और केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष हैं। वह अल्मोड़ा के खत्याडी मोहल्ले में रहते हैं। गौरव ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा नैनीताल के शेरवुड स्कूल से की, जिसके बाद उन्होंने वेंकटेश्वर कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स किया।

कॉलेज के दौरान, उन्हें नृत्य और हिप हॉप में रुचि हो गई और उन्होंने जर्मनी और न्यूयॉर्क से हिपहॉप, शहरी नृत्य और समकालीन नृत्य का प्रशिक्षण लिया। उन्होंने अपने YouTube चैनल “वाइल्ड” के माध्यम से भी प्रतिभा दिखाई। मुंबई आने के बाद उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस के लिए कोरियोग्राफ भी किया है।

जैव

वास्तविक नामगौरव मनकोटीमंच का नामशून्यपेशेवर नर्तक और रैपर जन्मतिथि2 दिसंबर 1994उम्र (2021 के अनुसार)27 सालजन्म स्थानअल्मोड़ा, उत्तराखंडराष्ट्रीयताभारतीय गृहनगरअल्मोड़ा, उत्तराखंडपरिवार माता: वंदना मनकोटी (एक शिक्षक) पिता: बीएस मनकोटी (राज्य बैडमिंटन और ड्रगिस्ट एसोसिएशन: श्रीश राज्य बैडमिंटन और ड्रगिस्ट एसोसिएशन: सचिव रसायनज्ञ)Gaurav Mankoti (AKA Void) SisterBrother: Abhay MankotiWife : Not AvailableReligionHinduismAddressKhatyadi Mohalla, Almora (Uttarakhand)

Gaurav Mankoti (AKA Void)

2015 में, गौरव मनकोटी ने स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो “डांस प्लस” में भाग लिया। इस शो में उन्हें टॉप 12 में जगह बनाने में सफलता मिली थी। गौरव फिलहाल दिल्ली के ‘बिग डांस स्कूल’ में टीचर हैं और वर्कशॉप भी चलाते हैं। उन्होंने रैपर रफ्तार म्यूजिक वीडियो के साथ कुछ पंजाबी म्यूजिक वीडियो को कोरियोग्राफ भी किया है।

2019 में उन्हें डांस की दुनिया से अलग एमटीवी के रैप शो “एमटीवी हसल” में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था। इस शो में उन्होंने रफ्तार, राजकुमारी और न्यूक्लिया के सामने परफॉर्म किया है।

शिक्षा विवरण और अधिक

स्कूलशेरवुड स्कूलकॉलेजवेंकटेश्वर कॉलेजशैक्षिक योग्यताअंग्रेज़ी ऑनर्सडेब्युटेलीविजन : इंडियाज गॉट टैलेंट अवार्ड उपलब्ध नहीं है

भौतिक आँकड़े और अधिक

ऊंचाई5’8″ फीट वजन58 किलो शरीर का आकारछाती: 40 इंचकमर: 32 इंचबाइसेप्स: 12 इंचआंखों का रंगकालाबालों का रंगकाला शौकनृत्य और हिप हॉप

Gaurav Mankoti (AKA Void)

वैवाहिक स्थिति और अधिक

वैवाहिक स्थिति सिंगल गर्ल फ्रेंड्सअज्ञात नहींविवाद कोई नहींवेतन(लगभग)उपलब्ध नहीं नेट वर्थ उपलब्ध नहीं है

Gaurav Mankoti (AKA Void)

सोशल मीडिया उपस्थिति

गौरव मनकोटि के बारे में कुछ तथ्य

  • गौरव मनकोटी का जन्म और पालन-पोषण अल्मोड़ा में हुआ है।
  • गौरव को बचपन में एथलेटिक्स का बहुत शौक था।
  • साल 2014 में गौरव ने लांस एंजेलिस में वर्ल्ड ऑफ डांस के ऑडिशन राउंड को भी पार कर लिया था।
  • वह इंडियाज गॉट टैलेंट के क्वार्टर फाइनल में भी पहुंच चुके हैं।
  • गौरव मनकोटी के रैप सॉन्ग ‘गाय फ्रॉम हिल्स’ को यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया है.
  • उन्होंने सलमान खान के शो “बिग बॉस” को भी कोरियोग्राफ किया है।

Gaurav Mankoti Video

यदि आपके पास . के बारे में अधिक जानकारी है Gaurav Mankoti. कृपया नीचे टिप्पणी करें हम एक घंटे के भीतर अपडेट कर देंगे।



Category : singer
Today Trending Artical

Post a Comment

0 Comments