meniya

MENIYA
Wishes ,Card, Quotes ,Shayari,Though,Photos,Images,Educational,Job Alert ,Happy Birthday ,Poster, Movies Review, Movies Privacy

Balika vadhu fame Surekha Sikri passes away at 75

मशहूर अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक उन्होंने 75 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से आखिरी सांस ली. मशहूर सीरियल बालिका में दादी सा ​​का किरदार निभाने वाली सुरेखा के आकस्मिक निधन से हिंदी टीवी जगत में शोक की लहर है. वधू। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता सुरेखा सीकरी ने मुंबई में अंतिम सांस ली।

मैनेजर ने उसकी मौत की पुष्टि की है। मैनेजर ने मीडिया से कहा कि यह दुख की बात है कि सुरेखा नहीं रही। सुरेखा सीकरी उर्फ ​​दादी सा ​​का आज सुबह 75 साल की उम्र में निधन हो गया। दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के बाद वह काफी परेशानी में थीं। ब्रेन स्ट्रोक के बाद सुरेखा के इलाज का तेजी से असर नहीं हो रहा था। वह लंबे समय से अस्पताल में थी। उसके फेफड़ों में पानी भर गया था और दवाओं का असर नहीं हो रहा था। ब्रेन स्ट्रोक के कारण बने थक्के को इलाज के जरिए निकाला गया।

यह भी साझा करें: जन्मदिन मुबारक हो कैटरीना कैफ: शुभकामनाएं, छवियां, संदेश, जीआईएफ, मेमे और व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो “कैट” को बधाई देने के लिए

सुरेखा सीकरी को दो बार ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। 2018 के पहले साल में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। इससे सुरेखा को लकवा हो गया था। वह ठीक थी लेकिन ज्यादा काम नहीं कर सकती थी। इससे उसकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरेखा सीकरी की एक महीने की दवाओं की कीमत 2 लाख रुपये से ज्यादा थी. वहीं, कोरोनावायरस के चलते 65 साल से अधिक उम्र के अभिनेताओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। उस वक्त भी सुरेखा सीकरी ने नाराजगी जताई थी।

19 अप्रैल 1945 को दिल्ली में जन्मी सुरेखा सीकरी ने बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक अपने हुनर ​​का जलवा बिखेरा है। वह राजनीतिक ड्रामा फिल्म ‘किस्सा कुर्सी का’ के साथ 1978 में अपने अभिनय की शुरुआत। वह हिंदी के अलावा मलयालम फिल्मों में भी दिखाई दीं। उन्होंने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार जीते। ‘बालिका वधू’ शो में सुरेखा ने एक सख्त सास-ससुर का किरदार निभाया था, जिसकी वजह से उन्हें घर-घर पहचान मिली।



Category : Entertenment
Today Trending Artical

Post a Comment

0 Comments